मैच हारने के बाद रोने लगा पाकिस्तानी फैन, PAK प्लेयर्स की धुलाई भी की

  • 17 Jun 2019
  • Reporter: मनीष कौल

वर्ल्ड कप 2019 में रविवार को हुए भारत औऱ पाकिस्तान के बीच धमाकेदार मुकाबले में पाकिस्तान को करारी शिकस्त मिली। सोशल मीडिया में तो पहले से ही इस मैच को लेकर काफ़ी ट्रॉल चल रहा था, लेकिन हारने के बाद ये ट्रॉल इंडिया में ओर भी ज्यादा हो गया है और एक के बाद एक लोग पाकिस्तान का मज़ाक उड़ाने लगे।

इसी बीच मैच हारने के बाद अब तो पाकिस्तान फ़ैन्स ने भी पाकिस्तान प्लेयर्स की धुलाई करने में कोई क़सर नहीं छोड़ी। एक ओर जहां पाकिस्तानी मीडिया में लोगों द्वारा टीवी तोड़ने की ख़बरें सामने आ रही हैं, वहीं इंडिया में एक शख़्स का वीडियो धड़ले से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि शख़्स ने पाकिस्तान की ड्रेस पहन रख़ी है और वे स्पेशल मैच देखने आया है। मैच हारने के बाद इस पाकिस्तान ने अपने ही प्लेयर्स की क्लास लगाई और रोते हुए कई सवाल किये। देखें वीडियो...

इस वीडियो में आप साफ़ देख़ सकते हैं कि ये पाकिस्तान फैन किस तरह अपने ही प्लेयर्स की वाट लगा रहा है। वीडियो में फैन वही बाते कह रहा है जिससे कैमरा के साथ-साथ दर्शक भी अच्छे से वाक़िफ हैं। न तो पाकिस्तान की बॉलिंग सही रही और न ही बैटिंग... जो कुछ बची क़सर थी वे उनकी बेकार फिल्डिंग पूरी कर दी और यही इंडिया की जीत की बड़ी वज़ह बनी। यहां तक शख़्स ने पाकिस्तान के कप्तान पर ट्रॉल किया और कहा उन्हें तो नींद की गोलियां दे देनी चाहिए। ये बात उनपर इसलिए कही जा रही है क्योंकि मैच के दौरान वे उबासी ले रहे थे, जिसे कैमरे में कैप्चर कर लिया गया था।

वायरल वीडियो का ये भी दावा है कि ये शख़्स स्पेशल मैच देखने लंदन से आया था औऱ यहां आकर टिकट लेकर उसने स्पेशल अपना समय और पैसा बर्बाद किया। इसमें कोई दो राय नहीं कि भारत और पाकिस्तान का मैच पूरे वर्ल्ड में सबसे ज्यादा फैमस रहता है औऱ ख़ासतौर पर भारत और पाकिस्तान के लोगों में मैच का ख़ासा क्ऱेज रहता है। इसी बीच ये पाकिस्तान भावुक हो गया और उसने एक के बाद एक पाकिस्तान टीम को खींच डाला।