फिल्म अभिनेत्री माही गिल पर हुआ जानलेवा हमला, गुंडों ने की बदतमीजी और हाथापाई...

  • 19 Jun 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

फिल्म अभिनेत्री माही गिल पर जानलेवा हमला किया गया। यही नहीं उनके साथ बदतमीजी और हाथापाई भी की गई और उन्होंने कार में छिपकर जान बचाई। वारदात महाराष्ट्र के ठाणे में उगाही करने वाले एक गिरोह ने अंजाम दी। हमले में मशहूर सिनेमेटोग्राफर संतोष थुंडियल को ज्यादा चोट आई है। हमला उस वक्त हुआ, जब पूरी यूनिट एकता कपूर की वेब सीरीज फिक्सर का क्लाइमेक्स शूट कर रही थी।

निर्माता करण जौहर और अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म काल से चर्चित हुए निर्देशक सोहम इन दिनों एकता कपूर के लिए एक वेब सीरीज बना रहे हैं। इसमें लीड रोल माही गिल कर रही हैं। सीरीज का क्लाइमेक्स सीन बुधवार को ठाणे में घोड़बंदर रोड की एक फैक्ट्री में फिल्माया जा रहा था। इस दौरान शाम करीब साढ़े चार बजे चार लोग हथियारों से लैस होकर लोकेशन में घुस आए और यूनिट के साथ मारपीट करने लगे।

इन लोगों ने शूटिंग के उपकरणों को तोड़ना शुरू कर दिया। विरोध करने पर उन चारों युवकों ने उन पर और सीनियर सिनेमेटोग्राफर संतोष पर हमला कर दिया गया। संतोष को इस हमले में काफी चोट लगी। उनके माथे पर 10 टांके लगाए गए हैं।

पुलिस के सामने भी होती रही मारपीट

सोहम के मुताबिक, सेट पर हंगामे की सूचना पुलिस को पहले से थी और जैसे ही हंगामा शुरू हुआ, पुलिस ने अंदर आकर गेट बंद करा दिया। पुलिस के सामने भी मारपीट जारी रही। यही नहीं पुलिस ने बजाय हमलावरों को पकड़ने के शूटिंग का सारा सामान जब्त करने की धमकी दी। पुलिस के डर से यूनिट के लोग अब इस मामले की शिकायत करने से भी कतरा रहे हैं।

माही ने कार में छिपकर बचाई जान

चंडीगढ़ निवासी एक्ट्रेस माही गिल इस हमले के बाद बेहद डरी हुई नजर आईं। हमलावरों ने उनके साथ हाथापाई की। खुद पर हमले की आशंका को देखते ही माही भागकर अपनी कार में जा छिपीं और जान बचाई। उन्होंने बताया कि यह सब बहुत डराने वाला था और मुंबई फिल्म इंडस्ट्री की किसी शूटिंग के दौरान इस तरह के माहौल का सामना उन्हें पहली बार करना पड़ा।

प्रोग्रेसिव डायरेक्टर्स एसोसिएशन की तरफ से निर्देशक अश्विनी चौधरी ने राज्य सरकार से मामले की निष्पक्ष जांच करने और इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाकर फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

ग्लैमरस अभिनेत्रियों में होती है माही गिल की गिनती

इस फिल्म के बाद वह 'पान सिंह तोमर' की बायोपिक में दिखी थीं, इस फिल्म में उनके अपोजिट इरफान खान थे। उन्होंने अपनी तेलुगु फिल्म डेब्यू अपूर्व लखिया की फिल्म 'तूफ़ान' से किया था, जो कि हिंदी फिल्म 'जंजीर' की रीमेक थी, उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपना पहला आयटम नंबर निर्दशक तिग्मांशु धूलिया की फिल्म 'बुलेट राजा' के लिए किया था, उनकी गिनती ग्लैमरस अभिनेत्रियों में होती है।