हरियाणाः ऑटो सवार व्यक्ति को गोली मारकर लूटे 1.52 लाख रुपये

  • 17 Jun 2019

हरियाणा के रानी तालाब के पास गोहाना रोड पर ई-रिक्शा में सवार होकर बस स्टैंड की तरफ जा रहे व्यक्ति को मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने गोली मार दी और एक लाख 52 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। गोली व्यक्ति के पैर में लगी है। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने शहर में नाकाबंदी की मगर उन्हें पकड़ने में कामयाब नहीं हो पाई।

घायल खुद एक अन्य ऑटो रिक्शा में बैठकर नागरिक अस्पताल पहुंचा। चिकित्सकों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर लिया है।

शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में गोहाना स्टैंड रोहतक निवासी 40 वर्षीय राजू ने बताया कि वह जींद में डिस्पोजल सप्लाई का काम करता है। रविवार को वह कई दुकानदारों से पेमेंट लेने के लिए आया हुआ था। दोपहर साढ़े 12 बजे वह बाजार से ई-रिक्शा में बैठकर बस स्टैंड की तरफ जा रहा था। उसके पास एक लाख 52 हजार रुपये थे। जब वह रानी तालाब के पास पहुंचा तो वहां एक युवती ने हाथ देकर ई-रिक्शा को रुकवा लिया। उसी समय पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो नकाबपोशों ने उससे थैला छीनना चाहा, लेकिन उसने थैला नहीं छोड़ा।

इस पर एक युवक ने उसकी टांग में गोली मार दी। जिससे वह जख्मी होकर गिर पड़ा। दोनों नकाबपोश उससे पैसों वाला थैला छीनकर फरार हो गए। वह एक अन्य ऑटो रिक्शा में सवार होकर नागरिक अस्पताल पहुंचा। यहां चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार देकर पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया।

पुलिस ने सूचना मिलते ही शहर में नाकाबंदी की लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने राजू की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।