बिलासपुर: 1.08 ग्राम चिट्टे के साथ दो युवक गिरफ्तार

  • 15 Jun 2019
  • Reporter: सुनील ठाकुर, बिलासपुर

बिलासपुर के अंतर्गत पड़ते घुमारवीं थाना पुलिस द्वार नशे के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत शनिवार को पुलिस ने दो युवकों को चिट्टे सहित पकड़ने में सफलता पाई है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 1.8 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पकड़े गये आरोपियों की पहचान विकास पुत्र कुलदीप निवासी गांव व डाकघर बरठीं और दूसरा लक्की चंदेल पुत्र दीपचंद निवासी गांव लोहारवीं तहसील घुमारवी के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार घुमारवी थाना प्रभारी राकेश रॉय के नेतृत्व में पुलिस टीम शहर में गश्त कर रही थी। इसी बीच आर्मी कंटीन के साथ सड़क पर गाड़ी में सवार युवक पुलिस को देखकर भागने लगे जिससे पुलिस ने शक के आधार पर उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से चिटटा बरामद किया गया है। यह चिट्टा युवकों ने कार के डैस बोर्ड में छुपाया हुआ था।

मामले की पु्ष्टि करते हुए डीएसपी राजेन्द्र कुमार जसवाल ने कहा कि घुमारवी पुलिस के द्धारा अवैध कारोबार करने वालो के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत एक और कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने युवकों से 1:08 ग्राम चिटटा बरामद किया है । घुमारवी पुलिस इस अभियान को आगे भी जारी रखेगी और अवैध कारोबार में संलिप्त लोगों को एक-एक करके जेल की सलाखों के पीछे डाला जाएगा। साथ ही क्षेत्र में जो नशे का धंधा करने वाले हैं उन्हे किसी भी सूरत में नही बक्शा जाएगा ।