कांगड़ा: टुल्लू पंप से करंट लगने पर 19 वर्षीय छात्रा की मौत

  • 12 Jun 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

कांगड़ा के फतेहपुर की पंचायत और गांव नंगाल की 19 वर्षीय युवती को टुल्लू पंप लगाकर पानी भरना महंगा पड़ गया। टुल्लू पंप से करंट लगने पर युवती की मौत हो गई। बता दें कि बजीर राम सिंह कॉलेज देहरी में फर्स्ट ईयर में पढ़ने वाली नंगाल की छात्रा वैशाली पुत्री केवल सिंह मंगलवार दोपहर को घर में टुल्लू पंप लगाकर पानी भर रही थी। अचानक टुल्लू पंप में करंट आ गया, जिसकी चपेट में युवती आ गई।

करंट लगने के बाद बेसुध हुई युवती को तुरंत सिविल अस्पताल फतेहपुर पहुंचाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पंचायत प्रधान गोरखू राम ने बताया कि टुल्लू पंप से करंट लगने से युवती की मौत हुई है। वहीं अस्पताल में तैनात डॉक्टर ने पुलिस को मामले की सूचना दी।

पुलिस की टीम ने एएसआई कुलदीप के नेतृत्व में अस्पताल पहुंच शव को कब्जे में लेकर आगामी कारवाई शुरू कर दी है। बता दें कि वैशाली की एक बड़ी बहन और छोटा भाई है। बहन ग्रेजुएशन कर चुकी है तथा भाई छठी कक्षा में पढ़ता है। वैशाली ने देहरी कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष के पेपर दिए थे और आजकल कॉलेज में अवकाश चल रहे थे।

वैशाली गरीब परिवार से संबंध रखती थी। पिता स्कूल बस चलाकर परिवार का खर्चा चला रहे हैं। वैशाली की मौत से क्षेत्र में गमगीन माहौल है।