कुल्लू: सैंज में जहरीला पदार्थ निगलने से व्यक्ति की मौत

  • 13 Jun 2019
  • Reporter: गौरव, कुल्लू

जिला कुल्लू की सैंज घाटी के रोवाड़ गांव में जहरीला पदार्थ खाने से एक बुजूर्ग की मौत हो गई है। पुलिस ने इस घटना में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार सैंज घाटी की धाउगी पंचायत में रोवाड़ गांव के एक बुजूर्ग ने जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि बुजूर्ग को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में उपचार के लिए लाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि जहरीला पदार्थ निगलने से मृत हुए बुजूर्ग की पहचान रोवाड के 62 वर्षीय शमशेर पुत्र महूदास के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि बुजूर्ग ने जहरीला पदार्थ क्यों निगला इसके कारणों की पुलिस छानबीन कर रही है। छानबीन में जो भी कारण सामने आएंगे पुलिस उसके आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाएगी।

हमीरपुर में व्यक्ति ने खाया जहर, मौत

हमीरपुर जिला के उपमंडल बड़सर की ग्राम पंचायत करेर में जहरीला पदार्थ निगलने से व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान पवन कुमार (50) निवासी कनसुई के रूप में की गई है। उक्त व्यक्ति सुकरखड़ में हलवाई का काम करता था और पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रहा था। इसके चलते उसने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बड़सर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।