इन्दौरा में फैलते नशे के खिलाफ बड़ी कार्यवाई, एक गिरफ्तार

  • 11 Jun 2019
  • Reporter: मनोज धीमान

इंदौरा पुलिस ने सोमवार देर शाम नशे के विरुद्ध बड़ी कारवाई की है। जिसमें पुलिस ने भारी मात्रा में नशीले पदार्थ, नकदी व इलेक्ट्रॉनिक तराजू सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। पिछले 2 सालों में पहली बार पुलिस ने किसी बड़ी मछली पर हाथ डाला है। मामला थाना इंदौरा की चौकी ठाकुरद्वारा का है।

वहीं पुलिस को उसके घर से नशीले पदार्थ बरामद करने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। आरोपी इतना शातिर था कि उसने छत पर बजरी का ढ़ेर लगाकर नशीले पदार्थ उसमें छिपाकर रखे हुए थे, जिसे पुलिस ने ढूँढ निकाला।

रेड के दौरान पुलिस ने उसके घर से 45.08 ग्राम चिट्टा, 25.31 ग्राम अफीम, 12.08 ग्राम चरस, इलैक्ट्रॉनिक तराजू और 13 हजार 500 रुपये की नकदी बरामद की। पकडी गई नशे की खेप की बजार में लगभग 3 लाख के करीब कीमत है।

मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए एसएसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी।  जिसके आधार पर एसएचओ सुरेंद्र धीमान ने  मण्ड क्षेत्र में बूटा राम निवासी इंदौरा जिला कांगड़ा के घर दबिश दी तो वहां भारी मात्रा में नशीला पदार्थ और नकदी बरामद किया गया।

पुलिस ने नशीले पदार्थों और नकदी को जब्त कर लिया। आरोपी को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज़ कर लिया है। आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है। आरोपी को आज न्यायालय में पेश किया जाएगा।