नूरपुर: खेतों में मिला रॉकेट लॉन्चर, पुलिस ने इलाका किया सील, सेना को बुलाया

  • 17 Jun 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

कांगड़ा के नूरपुर थाना के अंतर्गत पड़ते गांव अप्‍पर खन्‍नी में खेत में रॉकेट लॉन्चर मिला है। रॉकेट लॉन्चर मिलने की खबर फैलते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही स्‍थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है और रॉकेट लॉन्चरनुमा वस्तु को कब्‍जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। साथ ही आसपास के क्षेत्र को सील कर दिया है। आर्मी को भी सूचना दे दी है।

जानकारी के अनुसार अप्‍पर खन्‍नी निवासी अशोक कुमार सोमवार जब चक्की खड्ड के नजदीक अपने खेतों में काम कर रहा था तो इस दौरान खेत में उसे भारी वस्तु दिखाई दी। उसने तुरंत इसकी सूचना नूरपुर पुलिस को दी, पुलिस भी सूचना मिलते ही मौका पर पहुंच गई और रॉकेट लॉन्चर नुमा वस्तु को कब्‍जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस खेतों के आसपास भी छानबीन कर रही है। साथ ही यह जानने का प्रयास भी किया जा रहा है कि यह रॉकेट लॉन्चर नूमा वस्तू खेतों में कहां से आई। फि‍लहाल पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 336 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का यह भी कहना है कि जब तक जांच पूरी नहीं होती तब तक स्थिति साफ़ नहीं मानी जा सकती है।