हमीरपुर में मासूम से दरिंदगी के खिलाफ सड़कों पर उतरे छात्र

  • 10 Jun 2019
  • Reporter: पी. चंद

प्रदेश के हमीरपुर में हुए 5 साल की बच्ची के साथ बलात्कार को लेकर एबीवीपी ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। एबीवीपी ने सरकार से बलात्कार के दोषी को शीघ्र गिरफ्तार कर फांसी की सजा देने की मांग की है। प्रदर्शन के दौरान एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने एसपी और सरकार के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी की।

एबीवीपी विश्व विद्यालय इकाई के कैंपस अध्यक्ष योगराज डोगरा ने कहा कि  धरने के माध्यम से प्रदेश सरकार को चेताना चाहते है कि दुष्कर्म के मामले में संलिप्त दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। देवभूमि में इस प्रकार की घटनाएं प्रदेश को शर्मसार करने वाली है। हमीरपुर में जो पांच वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म हुआ उस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नही हुई है। डोगरा ने कहा कि विद्यार्थी परिषद प्रदेश सरकार से मांग करती है कि इस घटना में संलिप्त दोषियों को तुरंत गिरफ्तार कर कड़ी सजा दी जाए।

एबीवीपी ने कहा कि कोटखाई में छात्रा के साथ दुष्कर्म और हमीरपुर में भी पांच वर्षीय बालिका के साथ हुई घटना देवभूमि को शर्मसार करने वाली है। विद्यार्थी परिषद प्रदेश सरकार से जल्द आरोपियों को पकड़ने की मांग करती है साथ ही यह भी मांग करती है कि दुष्कर्म मामले में कठोर कानून बनाये जाए जिससे भविष्य में इस प्रकार की घटनाओं पर अंकुश लग सके।