ऊना: खड़ी कार में लगी आग, साढ़े चार लाख का नुकसान

  • 13 Jun 2019
  • Reporter: रविंद्र, ऊना

ऊना में पुलिस थाना हरोली के तहत पंडोगा में खड़ी कार में आग लगने का मामला सामने आया है। आग लगने से कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई, हालांकि दुर्घटना में जान को कोई नुक्सान नहीं हुआ है। आग की घटना में कार मालिक को करीब 4 लाख 50 हजार रुपए का नुक्सान हुआ है। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार सतपाल निवासी पंडोगा बुधवार रात अपने घर में सोए हुए थे। सतपाल ने अपनी गाड़ी नंबर एचपीबी-6207 को घर के बाहर खड़ी की हुई थी। अचानक सतपाल की गाड़ी को आग लग गई। स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे। मामले की सूचना फायर विभाग को दी गई। अग्रिशमक विभाग ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार जलकर राख हो चुकी थी।

कार मालिक सतपाल ने बताया कि कार को आग लगने से उनका करीब 4 लाख 50 हजार रुपए का नुक्सान हो चुका है। आग कैसे लगी इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। डीएसपी धनराज ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।