ऊना में दंपति से छीना-झपटी, 1 लाख 20 हजार लूट फरार हुए शातिर

  • 11 Jul 2019
  • Reporter: रविंदर, ऊना

ऊना के गलुआ मोड़ पर बैंक से एक लाख बीस हजार रूपए निकलवाकर अपने घर जा रहे दंपति से अज्ञात बाइक सवार दो युवकों ने छीना झपटी की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों युवक फरार हो गए हैं।  पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने मामले को लेकर दुकानों और बैंक की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली है लेकिन, अभी तक दोनों आरोपियों का चेहरा साफ नहीं दिख पाया है।

जानकारी के अनुसार गलुआ निवासी सोहन सिंह और उसकी पत्नी वीरवार सुबह करीब 11 बजे बैंक में अपने निजी कार्य के लिए बैंक से 1 लाख 20 हजार की रकम निकलवाने के लिए पहुंचे थे। बैंक से पैसा निकलवाने के बाद जैसे ही वह स्कूटी पर गलुआ की तरफ गए तो सुनसान जगह पर दो बाइक सवार युवक आए और इनको घेर लिया। जिसके बाद दोनों ने इनसे बैग छीन लिया। जब तक दंपति कुछ समझ पाता वह दोनों आरोपी वहां से भाग निकले। स्थानीय लोगों ने भी आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह असफल रहे।

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। दुकानों व बैंक के बाहर सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई है लेकिन अभी तक हीं भी पुलिस के हाथ कोई ठोस सबुत हाथ नहीं लगे हैं। जिस कारण पुलिस के हाथ अभी खाली ही दिख रहे हैं।