ज्वालाजीः सांप के काटने से 19 साल की युवती की मौत

  • 10 Jul 2019
  • Reporter: मनोज धीमान

ज्वालामुखी 10 जुलाई यानि आज सांप के काटने से एक 19 साल की युवती की मौत हो गई है। हालांकि सांप के काटने के बाद उसके परिजन उसे तुरंत ज्वालाजी अस्पताल ले आये थे, लेकिन यहां से युवती की नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था। वहां इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया। मृतक युवती की पहचान किरण कुमारी पुत्री अशोक कुमार निवासी अम्ब पठियार के रूप में हुई है। डीएसपी तिलक राज ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने युवती के शव का पोस्टमार्टम करबाने के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया है।

दसअसल बीती शाम को किरण कुमारी जब अपने नए घर से पुराने घर की तरफ सोने के लिए जा रही थी कि इस बीच उसे सांप ने काट लिया और बाद में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वहीं, अस्पताल में मामला पहुंचने के बाद थाना प्रभारी पुरषोत्तम धीमान के नेतृत्व में एएसआई बलदेव ने अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच की, साथ ही परिजनों के बयान दर्ज़ किए।

बेटी की मौत के बाद पूरा परिवार सदमें से बाहर नहीं निकल पा रहा है। इतने नाजों से पाली हुई बेटी के खोने का गम वह भूला नहीं पा रहे हैं। बहरहाल पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है। युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही उसकी मौत कैसे हुई इसका खुलासा होगा।