WC 2019: मैच को दौरान इंटरनेट सनसनी बनीं 87 साल की चारूलता, विराट ने जीत के बाद लिया आशीर्वाद...

  • 03 Jul 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

भारत ने मंगलवार को एजबेनस्ट क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए मैच में बांग्लादेश को 28 रनों से मात दे आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 314 रन बनाए थे। बांग्लादेश की टीम यह लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई और 48 ओवरों में सभी विकेट खोकर 286 रन ही बना सकी।

भारत और बांग्लादेश के मैच के दौरान 87 साल की एक बुजुर्ग महिला क्रिकेट फैन ने सबका दिल जीत लिया। उनके इस जज्बे को हर कोई सलाम कर रहा है, जब वह अपने देश के क्रिकेटर्स को सपोर्ट करने के लिए व्हीलचेयर पर बैठकर स्टेडियम पहुंचीं।

वहीं जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली बर्मिंघम के एजबेस्टन स्टेडियम में भारत को सपोर्ट करने आई 87 साल की बुजुर्ग महिला प्रशंसक चारुलता पटेल से मिले।

विराट ही नहीं, बल्कि बांग्लादेश के खिलाफ ‘मैन ऑफ द मैच’ रहे टीम इंडिया के स्टार ओपनर रोहित शर्मा भी इस बुजुर्ग महिला प्रशंसक से मिले।

87 साल की चारुलता पटेल ने विराट कोहली और रोहित शर्मा को अपना आशीर्वाद दिया। जीत के बाद विराट कोहली ने अपनी इस बुजुर्ग महिला प्रशंसक के साथ  बातचीत भी की।

जीत के बाद चारुलता पटेल ने विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों को चूम लिया। टीम इंडिया की यह खास फैन व्हील चेयर पर टीम इंडिया को सपोर्ट करने बर्मिंघम के एजबेस्टन आई थीं।