मंडी में चोरों के हौंसले बुलंद, घर के बाहर खड़ी गाड़ी का शीशा तोड़कर चुराया सामान

  • 11 Jul 2019
  • Reporter: सचिन शर्मा

मंडी के उपमंडल सुंदरनगर में चोरों के हौंसले बुलंद हैं। आलम यह है कि यहां आए दिन चोरी की कोई न कोई वारदात सामने आने से स्थानीय लोगों में असुरक्षा का माहौल व्यापत है। ताजा मामले में चोरों ने घर के बाहर पार्क की गई गाड़ी को अपना निशाना बनाया है। यहां चोरों ने एक बोलेरो जीप नंबर HP-31D-0666 के शीशे तोड़कर अंदर रखे सामान को इधर-उधर बिखेर दिया। जीप मालिक उमेश भारद्वाज ने इस मामले में पुलिस के पास शिकायतपत्र सौंपकर घटना का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए शिकायतकर्ता उमेश भारद्वाज ने कहा कि रोजाना की तरह उन्होंने अपनी बोलेरो जीप अपने घर के बाहर पार्क की हुई थी। सुबह जब वह अपने कार्य के लिए अपनी गाड़ी के पास पहुंचे तो ड्राइवर साईड का शीशा टूटा हुआ पाया। इसके उपरांत शिकायतकर्ता ने अपना सामान गाड़ी में इधर-उधर बिखरा हुआ देख हैरान रह गए। वहीं गाड़ी में बिखरे हुए सामान की पड़ताल करने पर कुछ सामान गायब पाया गया।

मामले का असली खुलासा शिकायतकर्ता के पड़ोसी द्वारा अपने घर में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से हुआ। फुटेज में चोर द्वारा तीन वाहनों को अपना शिकार बनाता हुआ देख सबके होश उड़ गए। फुटेज में चोर द्वारा मौके पर सबसे पहले खड़ी सैंट्रो कार और उसके बाद साथ ही खड़ी एक अन्य बोलैरो जीप में चोरी करने की कोशिश को साफ देखा गया। वहीं अंत में चोर द्वारा शिकायतकर्ता की बोलेरो में तांक-झांक करने के बाद पत्थर से शीशा तोड़ा गया और गाड़ी में सामान इधर उधर बिखेरा गया। मामले को लेकर शिकायतकर्ता ने सुंदरनगर पुलिस थाना में एक शिकायत पत्र देकर आरोपी चोर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाने की गुहार लगाई है।