सोनाक्षी सिन्हा पर लगा लाखों की धोखाधड़ी का आरोप, घर पहुंची UP पुलिस

  • 12 Jul 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा एक मुसीबत में पड़ गई हैं। मुरादाबाद के एक इवेंट ऑर्गेनाइजर ने उनपर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है। रिपोर्ट्स के अनुसार सोनाक्षी को बीते साल सिंतबर 2018 में एक इवेंट में परफॉर्म करना था। उसके लिए उन्हें 24 लाख रुपए भी दिए गए थे, लेकिन वो इवेंट में नहीं आईं। इस वजह से ऑर्गेनाइजर्स को भारी नुकसान हुआ। इसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई।

खबरों की मानें तो अब इस मामले पर कार्रवाई करते हुए मुरादाबाद पुलिस गुरुवार को सोनाक्षी सिन्हा के घर उनका बयान लेने भी पुहंची। लेकिन एक्ट्रेस उस समय घर पर मौजूद नहीं थीं। क्योंकि सोनाक्षी जुहू में रहती हैं इसलिए मुरादाबाद पुलिस ने जुहू पुलिस की मदद भी ली है। खबरों के मुताबिक पुलिस को अब भी सोनाक्षी के बयान का इंतजार है और वो आज यानी शुक्रवार को भी उनके घर जा सकती है।

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा इस वक्त सलमान खान के साथ ‘दबंग 3’ की शूटिंग कर रही हैं। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इसके अलावा सोनाक्षी की फिल्म ‘खानदानी शफाख़ाना’ 2 अगस्त 2019 को और 'मिशन मंगल' 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली है। इससे पहले एक्ट्रेस करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में नजर आई थीं। हालांकि फिल्म पर्दे पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे नज़र आए थे।