प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष इंदु गोस्वामी ने इस्तीफे की अटकलों पर लगाया विराम

  • 11 Jul 2019
  • Reporter: नवनीत बत्ता

हिमाचल प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष इंदु गोस्वामी के अपने पद से त्यागपत्र देने की चर्चाओं पर इंदु गोस्वामी ने लगाम लगा दी है। गोस्वामी ने कहा कि इस्तीफा देने जैसी कोई भी बात उन्होंने किसी भी मंच से नहीं की है। उन्होंने कहा कि कुछ विषयों को लेकर संगठन से जरूर नाराजगी चल रही है पर इसका मतलब ये नहीं कि वह अपने पद से इस्तीफा दे देंगी। वहीं, इन सब के बीच प्रदेश अध्यक्ष सत्तपाल सत्ती ने कहा कि इंदु गोस्वामी ने कोई इस्तीफा नहीं दिया है और न ही उनके पास इस बारे में कोई सूचना आई है।

सत्तपाल सिंह सत्ती ने कहा कि इंदु गोस्वामी को लगातार 1998 से बीजेपी में बड़ी जिम्मेदारियां मिलती रही हैं और वह एक मेहनती नेता हैं । उन्होंने कहा कि लगातार पिछले कुछ कार्यक्रमों से जो पालमपुर में हुए हुए हैं इंदु गोस्वामी की अनुपस्थिति रही है इसको लेकर जरूर चर्चा हुई थी। उनकी जो नाराजगी थी वह भी सामने आई थी ।

सत्ती ने कहा कि विधानसभा क्षेत्रों में जहां तक दूसरे नेताओं की इंटरफेरेंस की बात है तो यह सभी जगह होता है और जब तक हम लोग खुद को जीतकर उस विधानसभा क्षेत्र में स्थापित नहीं कर लेते तब तक इस तरह के इंटरफेरेंस खत्म नहीं होती। इसलिए इन बातों को लेकर बबाल नहीं होना चाहिए ।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से नदारद रहना बड़ी बात थी। हालांकि, मुख्यमंत्री इस तरह के विषयों को ज्यादा गंभीरता से नहीं लेते हैं। लेकिन, मैंने जरूर इंदु गोस्वामी से इस विषय पर बात की थी। लेकिन, अभी तक उनके त्यागपत्र देने की बात हमारे पास नहीं आई है और ना ही इस विषय पर मेरी कोई बात उनसे हुई है ।