बिलासपुर: दबंगों ने पहले सरेआम की युवक की पिटाई, फिर किया अगवा

  • 24 Aug 2019
  • Reporter: सुनिल ठाकुर, बिलासपुर

बिलासपुर सदर पुलिस थाना के पास चंडीगढ़-मनाली एनएच पर तीन युवको ने फिल्मी अंदाज में दबंगई दिखाते हुए पहले तो एक युवक की पिटाई कर डाली और फिर युवक को कार में अगवा कर किसी अज्ञात स्थान पर ले गए। मौके पर मौजूद लोगों ने इस सारी घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की और 1 घंटे के भीतर ही युवक को अपहरणकर्त्ताओं के चंगुल से आजाद कराया।

जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह साढ़े 10 बजे के करीब तीन युवकों ने एक युवक की पिटाई कर डाली और फिर उसे एक सफेद कार में अगवा कर किसी अज्ञात स्थान पर ले गए । मौके पर मौजूद लोगों ने इस सारी घटना के बारे में पुलिस को बताया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तीनों अपहरणकर्ताओं ने एक जैसे ही कपड़े पहने हुए थे।

वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना के एक घंटे के भीतर ही युवक को अपहरणकर्ताओं के चगुंल से छुड़वाया और तीनों युवकों को गिरफ्तार कर थाने लाया गया। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि अपहरणकर्ताओं ने युवक को क्यों अगवा किया था। वहीं, पुलिस ने इस सारे में की कवरेज करने गए एक चैनक के रिपोर्टर के साथ भी बदसलूकी की। रिपोर्टर से बदसलूकी का मामला एसपी ऑफिस तक जा पहुंचा है।