चंबा: अनियंत्रित होकर चमेरा डैम में गिरी बोलेरो

  • 13 Aug 2019
  • Reporter: मनोज धीमान

चंबा के लगेंरा-पठानकोट मार्ग पर लचोड़ी के पास एक बोलेरो कमांडर हादसे का शिकार हो गई। हादसे में बोलेरों अनियंत्रित होकर चमेरा डैम में जा गिरी। बोलेरो के डैम में गिरने से उसमें सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों की पहचान चालक बशीर पुत्र चुहडू निवासी ग्राम पंचायत करेरी तहसील चुराह, याकूव पुत्र नजामदीन निवासी गांव जिभरोग, और शुकरदीन पुत्र मेहरदीन गांव फगडोता निवासी तहसील चुराह के रूप में हुई है। घायलों को इलाज के लिए 108 ऐंबुलेंस की सहायता से मेडीकल कॉलेज चंबा ले जाया गया है। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह 5.30 बजे के करीब लचोड़ी के पास बोलेरो अनियंत्रित होकर चमेरा डैम में गिर गई। गनीमत ये रही कि स्थानीय लोगों ने एक्सीडेंट होते हुए देख लिया ओर तीनों लोगों को ही समय रहते बाहर निकाल लिया।  इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस चौकी सुरगानी को सूचना दी और पुलिस चौकी सुरगानी की टीम मौके पर पहुंची ओर आपात सेवा 108 के माध्यम से तीनों घायलों को मेडीकल कॉलेज चंबा ले जाया गया जहां उनका उपचार चल रहा है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 279 337 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी राम करण राणा ने बताया कि पुलिस चौकी सुरगानी को सूचना मिली की सुबह एक बलेरो गाड़ी डैम में जा गिरी है। पुलिस चौकी सुरगानी की टीम मौके पर पहुंची ओर घायलों को चंबा मेडिकल कॉलेज पहुचाया गया। हादसे के समय गाड़ी पठानकोट की ओर जा रही थी । शुरुआती जांच में सामने आया है कि गाड़ी तेज रफ्तार से थी जिसकी बजह से दुर्घटना हुई।