पूर्व मंत्री जीएस बाली ने पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर जताया शोक

  • 24 Aug 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री जीएस बाली ने पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर शोक जताया है। जीएस बाली ने कहा की बीजेपी के बरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली के असामयिक निधन से वह सतब्ध हैं। देश को उनकी कमी हमेशा खलेगी। पूर्व मंत्री ने कहा कि जेटली जी के साथ मेरा पारिवारिक संबंध था। उनका जाना मेरे लिए निजी क्षति है।

जीएस बाली ने कहा कि हिमाचल में परिवहन के रूप में नई दिशा देने के लिए शिमला (तारा देवी) से परवाणु तक रोपवे के निर्माण का एक मसौदा लेकर मैं जेटली जी से परिवहन मंत्री के तौर पर मिला था। जेटली जी केंद्र की तरफ से उस प्रोजेक्ट का आधा खर्च देने के लिए तुरंत तैयार हो गए थे। किन्ही कारणों से उस योजना को हालांकि धरातल पर हम नहीं उतार पाए थे।

अंतिम बार मेरी हाल में ही उनके हॉस्पिटल में एडमिट होने से पहले बात हुई थी। वो खुद अस्वस्थ थे पर उन्होंने मेरा हाल चाल जानने के लिए फोन किया था। उस दिन बात करते करते वो काफी भावुक भी हो गए थे। मैं उस अंतिम बातचीत को आजीवन नहीं भूल पाऊंगा।

जेटली जी आज हमारे बीच नहीं है , एक पारिवारिक सदस्य घनिष्ट मित्र को मैंने आज खोया है। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं  उनकी दिवंगत आत्मा को शांति मिले और परिवार वालों को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।