'कांग्रेस को किसी युवा चेहरे की जरूरत, प्रणब मुखर्जी जैसे नेताओं का मार्गदर्शन जरूरी'

  • 13 Aug 2019
  • Reporter: रिक्की योगेश

बीजेपी के वरिष्ठ नेता शांता कुमार ने कांग्रेस पर तंज कसा। सोलन शांता कुमार ने कहा कि लोकतंत्र के लिए मजबूत विपक्ष का होना अतिआवश्यक है, लेकिन 18 प्रदेशों में कांग्रेस साफ हो गई है। इसका मुख्य कारण पार्टी का एक परिवार से बाहर न निकलना है जबकि देश में एक मात्र ऑल इंडिया पार्टी है, जो कि दोबारा कोई पार्टी नहीं बन सकती ।

उन्होंने कहा कि किसी युवा को कांग्रेस अध्यक्ष बनाया जाना चाहिए, जबकि अनुभवी दिग्गज नेताओं जैसे डॉ. कर्ण सिंह, प्रणव मुखर्जी जैसे नेताओं का मार्गदर्शन कांग्रेस पार्टी को मिलना चाहिए। वे पिछले लगभग 66 वर्ष से वह राजनीति में सक्रिय रहे हैं, लेकिन अब सामाजिक कल्याण के कार्यों में अपना योगदान देंगे। पालमपुर में उन्होंने स्वामी विवेकानंद संस्था के तहत ओल्ड एज होम निर्माण शुरू किया है  जिसमें योग और ध्यान साधना के लिए अलग से केंद्र स्थापित किये गए हैं।

रिश्वतख़ोर डीएसपी पर बोले शांता

वहीं, सोमवार को रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़े गए डीएसपी पर शांता ने कहा कि ये किसी पार्टी से जुड़ा हुआ मामला नहीं है। प्रदेश में जिस तरह भ्रष्टाचार बढ़ रहा उसके खिलाफ सबको एक साथ लड़ना होगा। डीएसपी काफ़ी समय से ऐसे काम कर रहा था जिससे आज उसका भंडाफोड़ हो गया।