खनन माफ़िया के ख़िलाफ़ जारी रहेगी लड़ाईः मुकेश अग्निहोत्री

  • 23 Aug 2019
  • Reporter: पी. चंद, शिमला

प्रतिपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने कहा है की माफ़िया के ख़िलाफ़ लड़ाई जारी रहेगी। प्रदेश में भाजपा की सरकार  माफ़िया के नारे पर बनी है इसलिए माफ़िया को नकेल डालना उस का काम है। माफ़िया का किसी भी पार्टी या नेता से जुड़ाव हो तो सरकार निर्णायक करवाई करें। दलील दी कि अब सता के पोने दो साल बाद भाजपा हमें नहीं कोस सकती क्योंकि अब जबावदेही का समय है। उन्होंने कहा कि इस समय माफ़िया दनदना रहा है ख़ासतौर पर खनन माफ़िया ने सारी हदें लांग दी हैं। सत्ताधारी दल के लोग साफ़ तौर पर उनके साथ हैं।

उन्होंने कहा कि रोज़ाना एक हज़ार टिप्पर रेत के निकल रहे हैं। रेत के एवरेस्ट नुमा डेपो खुल गए हैं। उन्होंने कहा यह दलील अब चलने बाली नहीं की कांग्रेस ने लीजे दीं, सरकार चाहे  ग़लत करने बालों की लीजे रद्द कर दे। लड़ाई चाहे नशा के ख़िलाफ़ हो, जिस में अभी भी प्रदेश में मौते ही रही हैं और लगातार खेपे पकड़ी जा रही हैं। बन और शराब माफ़िया भी खुलेआम काले कारनामों को अंजाम दे रहे हैं। रेप और हत्या कांड जारी हैं।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हम सार्वजनिक जीवन में लोग फ़ोटो खिंचवाते रहते हैं वहीं, लोग आप के साथ भी खड़े नज़र आते हैं, फ़ोटो हमारे पास भी बहुत हैं। इसलिए सरकार  मेरा-तेरा छोड़ बेधड़क करवाई करे। हमने विधानसभा के भीतर भी हर तरह सहयोग देने का भरोसा दिया है। ऐक्शन लेने का काम भाजपा सरकार का है।