Samsung Note 10 और Note 10 Plus की प्री-बुकिंग शुरू

  • 11 Aug 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

सैमसंग ने अपने नई नोट सीरीज के नए नोट 10 और नोट 10 प्लस स्मार्टफोन को भारत में भी लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने दोनों स्मार्टफोन्स का ग्लोबल लॉन्च पहले ही कर दिया था। भारत में ये दोनों स्मार्टफोन प्री-बॉकिंग के लिए उपलब्ध हैं और ऐसा करने पर बेहद खास ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। सैमसंग ने दोनों स्मार्टफोन में नए एक्सीनोस 9 सीरीज के प्रोसेसर इस्तेमाल किए हैं इन स्मार्टफोन्स में 12GB रैम और 512GB स्टोरेज वेरिएंट भी उपलब्ध करवाए हैं।

इन फोन की कीमत

नोट 10 स्मार्टफोन में 63 इंच के डिस्प्ले के साथ 8GB रैम और 256GB स्टोरेज का विकल्प दिया गया है। इस स्मार्टफोन का सिर्फ यही वेरिएंट इंडिया में खरीदे जाने के लिए उपलब्ध होगा सैमसंग ने इस स्मार्टफोन की कीमत भारत में 69,999 रुपये तय की है।

नोट 10 प्लस के कंपनी ने दो वेरिएंट भारत में लॉन्च किए हैं। नोट 10 प्लस स्मार्टफोन में 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट दिया गया है, जबकि दूसरे वेरिएंट में 12GB रैम के साथ में 512GB स्टोरेज दी गई है। नोट 10 प्लस स्मार्टफोन की कीमत भारत में 79,999 रुपये से शुरू होगी ये दोनों स्मार्टफोन ओरा ग्लो, ओरा व्हाइट, ओरा ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ खरीदे जाने के लिए उपलब्ध होंगे।

प्री-बुकिंग हो चुकी है शुरू, 6 हजार रुपये का कैशबैक

8 अगस्त से ही कंपनी ने दोनों स्मार्टफोन्स की प्री-बुकिंग इंडिया में शुरू कर दी है। इन दोनों स्मार्टफोन को खरीदने की चाहत रखने वाले उपभोक्ता Amazon India, Flipkart और कुछ ऑफलाइन स्टोर्स पर जाकर प्री-बुक कर सकते हैं 23 अगस्त से उपभोक्ताओं को स्मार्टफोन मिलने शुरू हो जाएंगे। प्री-बुकिंग के साथ कंपनी यूजर्स को स्पेशल कैशबैक ऑफर्स भी दे रही है। HDFC के क्रेडिट कार्ड से स्मार्टफोन खरीदने पर यूजर्स को 6 हजार रुपये का कैशबैक मिलेगा ये कैशबैक ऑफर सैमसंग के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। वहीं, Amazon और Flipkart पर यूजर्स को ICICI के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 6 हजार रुपये का कैशबैक ऑफर मिलेगा