सुपरस्टार शाहरुख खान की दो फिल्में फ्लॉप, अब लेंगें इस तरह की फिल्में

  • 10 Aug 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

सुपरस्टार शाहरुख खान पिछले दिनों ही अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना कर लौटे हैं। अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ स्टारर उनकी फिल्म जीरो के फ्लॉप होने के बाद से उन्होंने कोई भी प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है। जीरो से पहले शाहरुख ने जब हैरी मेट सेजल की थी और वो रोमांटिक फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। ख़बर है कि मुताबिक शाहरुख अब एक्शन फिल्मों की तरफ रुख कर सकते हैं। जीरो और जब हैरी मेट सेजल से पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म रईस बॉक्स ऑफिस पर अच्छी चली थी। रईस एक एक्शन फिल्म थी जिसमें शाहरुख जबरदस्त फाइट करते दिखे थे। शाहरुख को अब सोच समझ कर फैसला करना होगा क्योंकि हालत ये है कि उनके स्टारडम पर सवाल उठने लगे हैं।

फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद के साथ एक इंटरव्यू में शाहरुख ने साफ किया कि उन्होंने अब तक कोई भी प्रोजेक्ट नहीं उठाया है। वो अपने लिए और अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए स्क्रिप्ट्स सुन रहे हैं और उन पर विचार कर रहे हैं। टाइम्स ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया है कि शाहरुख अब एक्शन फिल्में करना चाहते हैं। उन्होंने मजाक करते हुए कहा कि यदि किसी के पास स्क्रिप्ट है तो 2 लाइन्स में लिखे और ट्विटर पर भेजे।

रोमांस के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान के लिए अब सोचने का समय इसलिए भी है क्योंकि पिछली कुछ फिल्में फ्लॉप होने के बाद वह उस जोन में आ गए हैं जहां बड़े प्रोड्यूसर्स उन पर पैसा लगाने से पहले अच्छी तरह विचार करेंगे। एक गौर करने की बात ये भी है कि शाहरुख की जो भी फिल्में फ्लॉप हुई हैं उनमें से ज्यादातर अपनी स्क्रिप्ट के चलते औंधे मुंह गिरी थीं।