उलैहडिया में सम्पन हुआ 4 दिवसीय प्रो डे एंड नाईट कबड्डी टूर्नामेंट

  • 15 Sep 2019
  • Reporter: मनोज धीमान

जिला कांगड़ा के उपमंडल इंदौरा  के गांव उलैहडिया में शिव शक्ति क्लब द्वारा करवाए जा रहे  4 दिवसीय प्रो डे एंड नाईट कबड्डी टूर्नामेंट का देर रात  समापन हो गया । समापन समारोह के मौके पर इंदौरा क्षेत्र के प्रमुख उद्योगपति तेज पाल कटोच ने मुख्य अतिथि के रूप में शिकत की। मुख्य अतिथियो का कबड्डी खेल मैदान में पहुचने पर शिवशक्ति क्लब उलैहडिया द्वारा उनका बड़ी धूम धाम से स्वागत किया गया। क्लब की ओर से मुख्य अतिथि को  स्मृति चिन्ह देकर समानित किया गया।

इस कबड्डी टूर्नामेन्ट में हिमाचल और पंजाब से 60 से ऊपर नामी टीमों ने अपनी खेलों के हुन्नर दिखाए। पंजाब के तरनतारन, अमृतसर,फतेहगढ़ साहिब, अंतोर और दसूया से आई टीमों ने अपनी अपनी खेल कला का प्रदर्शन करके दर्शकों ने काफी वाह-वाह लूटी।  इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने आए हुए युवा खिलाडियों और दर्शकों को यहस संदेश देते हुए कहा कि यह जो उलैहडिया के युवाओं द्वारा हर साल जो यह कबड्डी टूर्नामेंट करवाया  जाता है। यह अति सराहनीय कार्य ताकि आप जैसी युवा पीढ़ी खेलों में हिस्सा लेकर आने वाली युवा पीढ़ी के लिए एक मिशाल बने। उन्होंने युवाओं को खेलो में भाग लेकर स्वास्थ्य जीवन जीने का संदेश दिया।

फाइनल मैच का मुकाबला तरनतारन और अमृतसर की टीमों में खेला गया जिसमें तरनतारन की टीम ने अमृतसर  की टीम को हराकर कबड्डी कप विजेता का ख़िताब अपने नाम किया। शिव शक्ति क्लब द्वारा विजेता टीम को 20000 हजार ओर ट्राफी, उप विजेता टीम को 15000 हज़ार ओर ट्राफी के साथ-साथ तमाम खिलाड़ियों ओर उपस्थित गणमान्य लोगों  को स्मृति चिन्ह देकर  समानित किया गया।  इस अवसर पर मुख्य अतिथि तेज़ पाल तेजा ने क्लब को अपनी ओर से 11000 हजार रुपए की राशि भेंट की।