उपचुनाव की तैयारी में जुटे जयराम सरकार के मंत्री, कार्यकर्ताओं को दिए चुनावी टिप्स

  • 12 Sep 2019
  • Reporter: मनोज धीमान

प्रदेश में उपचुनाव को लेकर सरकार के मंत्रियों ने अब खुद जिम्मा संभाल लिया है बीजेपी के वरिष्ठ नेता और शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज पछाद विधानसभा क्षेत्र के सराहा पहुंचे। जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स दिए ।

पछाद विधानसभा क्षेत्र को बीजेपी ने चुनाव के मद्देनजर चार हिस्सों में बांटा है जिसमें बीजेपी के दिग्गज नेताओं को जिम्मेदारियां सौंपी गई है।

सुरेश भारद्वाज को पछाद विधानसभा की सराहा जिला परिषद सीट का जिम्मा सौंपा गया है। जिसमें क्षेत्र की करीब 15 पंचायतें आती हैं। इस बैठक में 15 पंचायतों से जुड़े बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे। सुरेश भारद्वाज ने दावा किया कि बीजेपी इस बार पछाद और धर्मशाला दोनों ही उपचुनाव में भारी बहुमत के साथ जीत दर्ज करेंगी।

इस बैठक में कार्यकर्ताओं को चुनाव से जुड़ी अहम जिम्मेदारियां सौंपी गई ताकि उपचुनाव के मद्देनजर संगठन को मजबूती मिल सके। सुरेश भारद्वाज ने कहा कि जयराम सरकार के कार्यकाल मे जनता का सरकार और संगठन के प्रति विश्वास बढ़ा है जिसका लाभ आने वाले समय में पार्टी को इन उप चुनाव में भी मिलेगा। वही सुरेश भारद्वाज ने कहा कि प्रदेश में लोकसभा चुनाव में मिली और रिकॉर्ड तोड़ जीत से भी पार्टी कार्यकर्ता उत्साहित है।

गौर हो कि पछाद विधान सभा क्षेत्र से सुरेश कश्यप विधायक थे जो लोकसभा चुनाव में सांसद बने हैं लिहाजा उसके बाद यह सीट खाली चल रही थी और यहां उपचुनाव होना है। उपचुनाव को लेकर दोनों ही  पार्टियों ने रणनीति बनानी शुरू कर दी है और दोनों ही पार्टियां जीत का दावा भी  कर रही है। यह अलग बात है कि दोनों पार्टियों के अभी उम्मीदवारों को लेकर फैसले होने बाकि है  जिसमें दोनों पार्टियों के लिए मुश्किलें नजर आ रही क्योंकि टिकट चाहने वालों की दोनों ही पार्टियों में लंबी कतार है।