पीएम मोदी के जन्मदिन पर मुख्यमंत्री जयराम ने DDU अस्पताल में बांटे फल

  • 17 Sep 2019
  • Reporter: पी. चंद, शिमला

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को देश भर में बीजेपी सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है। हिमाचल प्रदेश में भी मोदी के जन्मदिन को भाजपा ने कई सेवा कार्यक्रम आयोजित कर मनाया। जिसमें मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी भाग लिया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में मरीजों को फल बांट कर और लंगर बांट कर प्रधानमंत्री मोदी की दीर्घायु की कामना की।

वहीं, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिमला मॉल रोड में मोदी के मनपसंद रेस्तरां इंडियन कॉफ़ी हाउस में कॉफी भी पी। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि उन्होंने प्रदेशवासियों की तरफ से  सभी देवी देवताओं से प्रधानमंत्री मोदी की दीर्घायु की प्रार्थना की है ताकि देश को प्रधानमंत्री मोदी का मजबूत नेतृत्व लंबे समय तक मिल सके।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर प्रदेश बीजेपी ने प्रदेश के अलग अलग क्षेत्रों में ब्लड डोनेशन कैम्प, स्वच्छता अभियान, फल वितरण और स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन किया है। शिमला के रिज मैदान में भी रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें सैंकड़ों लोगों ने रक्त दान किया।

वहीं, प्रधानमंत्री के जन्मदिन के उपलक्ष में "सेवा सप्ताह" मनाते हुए सुजानपुर के सिविल अस्पताल में मरीजों को और सुजानपुर के बाल आश्रम के बच्चों को फल वितरित किया और ठाकुर जगदीश चंद्र मेमोरियल गवर्नमेंट कॉलेज में रक्तदान शिविर लगाया गया।  जिसमें बच्चों ने रक्तदान सबसे बड़ा दान का संदेश दिया। यह कार्यक्रम हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल की अध्यक्षता में किया गया।  वहीं, हमीरपुर आयुर्वेदिक हॉस्पिटल में बीजेपी मंडल हमीरपुर ने मरीजों को फल बांटकर मरीजों के स्वस्थ भविष्य की कामना की।