कुल्लू: 32 लाख रुपये के गबन करने के आरोप में पूर्व बैंक कर्मी गिरफ्तार

  • 15 Sep 2019
  • Reporter: गौरव, कुल्लू

कुल्लू पुलिस ने एक पूर्व बैंक कर्मी को 32 लाख रुपए के गबन करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उक्त व्यक्ति को मंडी जिला से गिरफ्तार किया है और अब उसे न्यायालय में पेश किए जाने की तैयारी चल रही है।

दरअसल, उक्त व्यक्ति बंजार में एक बैंक में कार्यरत था और इस दौरान व्यक्ति ने एक शहीद सैनिक की पत्नी के नाम विभिन्न योजनाओं के तहत मिला पैसा हड़प कर दिया था। जिसकी शिकायत पीडिता ने बंजार थाने में दर्ज करवाई थी। ऐसे में पुलिस ने व्यक्ति की तलाश शुरू की थी और उक्त व्यक्ति ने गिरफ्तारी के डर से अपना घर आदि बेच दिया था और खुद मंडी जिला में ही किराए के कमरे में रहकर पुलिस की नजरों से अपने आप को बचा रहा था। परंतु पुलिस ने नाके के दौरान उक्त पूर्व बैंक कर्मी को मंडी जिला के नौरचौक से गिरफ्तार कर लिया है।
        
एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने 54 वर्षीय धर्म लाल उर्फ धर्म पाल पुत्र नंद लाल निवासी अप्पर पंडोह को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति ने करीब 32 लाख रुपए का गवन किया है।

उक्त व्यक्ति अपने आप को पुलिस की नजरों से छुपाए हुए था लेकिन पुलिस ने उसे खोज निकाला है और गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि शहीद की पत्नी बंजार की रहने वाली है है शहीद सैनिक की पत्नी को विभिन्न योजनाओं के तहत पैसे मिला था और उक्त पूर्व बैंक कर्मी ने उसे धोखा देकर पैसे हड़प कर लिए हैं।