राजस्थान: भीलवाड़ा में किशोरी के साथ गैंगरेप, पीड़िता ने भागकर बचाई जान

  • 10 Sep 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा थाना इलाके में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां तीन लोगों पर एक किशोरी के साथ खेत में गैंगरेप करने का आरोप लगाया गया है। आरोपियों ने पीड़िता के साथ जा रहे युवक के साथ मारपीट कर भगा दिया और उससे गैंगरेप किया। आरोपियों ने पीड़िता के साथ वहशीपन की हदें पारकर दीं। पीड़ि‍ता के शरीर को जगह-जगह नोंच डाला, जिससे वह लहूलुहान हो गई। किशोरी ने बिना कपड़ों के ही किसी तरह वहां से भागकर जान बचाई। बाद में लोगों ने उसका तन ढका। बता दें कि अलवर के थानागाजी में भी ऐसी ही सनसनीखेज वारदात सामने आई थी।

तीन शराबियों ने रास्ते में रोका

सोमवार देर रात पीड़िता अपनी मां के साथ शाहपुरा थाना पहुंची और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इसके मुताबिक, पीड़िता सोमवार को ऑटो से शाहपुरा आई थी। वहां से पीड़ि‍ता को तहनाल तेजाजी मेले में जाना था। शाहपुरा में उसकी सहेली और दोस्त मिले। वे तीनों एक बाइक पर सवार होकर तहनाल के लिए रवाना हो गए। आरोप है कि तहनाल के कच्चे रास्ते पर विद्युत ग्रिड स्टेशन के पास तीन लोग शराब पी रहे थे। उन्होंने उनको रोक लिया।

साथ जा रहे युवक को मारपीट कर भगाया

तीनों शराबियों ने किशोरी के साथ जा रहे युवक को मारपीट कर भगा दिया। बताया जाता है कि युवती की सहेली भी युवक के साथ चली गई थी। भागने के क्रम में किशोरी गिर गई थी। इस पर तीनों शराबियों ने उसे पकड़ लिया और पास के खेत में ले गए। आरोप है कि वहां तीनों ने किशोरी के साथ गैंगरेप किया। आरोपियों ने उसके कपड़े फाड़ दिए और उसे बुरी तरह से जख्‍मी कर दिया।

राहगीरों ने ढ़का पीड़िता का तन

बदहवास किशोरी किसी तरह शराबियों के चंगुल से छूटकर भागी। वहां से गुजर रहे लोगों ने जब पीड़ि‍ता को निर्वस्‍त्र देखा तो उन्‍होंने उसका तन ढका। राहगीरों ने ही पीड़ि‍ता को उसके घर पहुंचाया। सोमवार देर रात पीड़िता मां के साथ थाने पहुंची। वहां उसने आरोपी नारायण गुर्जर सहित तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। शाहपुरा सीआई भजनलाल के अनुसार, आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है। भीलवाड़ा से एफएसएल टीम को बुलवाया गया है, ताकि मामले की जांच की जा सके।