हमीरपुर: सलौनी में चिट्टा तो सुजानपुर में पकड़ी चरस, 2 युवक गिरफ्तार

  • 09 Sep 2019
  • Reporter: नवनीत बत्ता

हमीरपुर में नशे के ख़िलाफ़ छेड़े अभियान में हमीरपुर पुलिस को सोमवार को दो बड़ी कामयाबियां हासिल हुई हैं। सलौनी में जहां पुलिस ने 67.95 ग्राम चिट्टे के साथ एक 32 वर्षीय युवक को पकड़ा है। वहीं,

सुजानपुर के पास पुलिस ने 17.59 ग्राम चरस के साथ 28 साल के युवक को गिरफ़्तार किया है। इससे पहले पुलिस तीन दिन पहले हमीरपुर के एक रईस परिवार के 18 वर्षीय युवक को अपने 21 वर्षीय साथी संग 32 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ चुकी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राकेश कुमार  कुमार उम्र 32 साल निवासी जाहू खुर्द नाम के एक व्यक्ति से चिट्टा बरामद किया गया। यह युवक सलौनी में किराएदार के रूप में रह रहा था। इस केस में  नरेश हेड कांस्टेबल की अगुवाई वाली विशेष जांच टीम काफ़ी दिनों से युवक के पीछे लगी हुई थी।

डीएसपी हितेश लखनपाल ने बताया कि पुलिस ने सोमवार एनडीपीएस एक्ट के तहत सलौनी व सुजानपुर के पास दो युवकों को गिरफ़्तार किया है।

उन्होंने कहा कि नशे के ख़िलाफ़ पुलिस द्वारा जागरूकता अभियान के सकारात्मक परिणाम मिल रहे हैं। आम जनता से इस तरह के मामलों में पुलिस को पुख़्ता सूचनाएं मिलने से नशा कारोबारियों को पकड़ने में आसानी होती है।