बारिश की भेंट चढ़ा मैच, दर्शक हुए मायूस

  • 15 Sep 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 शृंखला का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। बारिश न रुकती देख हिमाचल क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों ने धर्मशाला के आराध्य देव इंद्रूनाग से पूजा अर्चना कर माफी मांगी, लेकिन मैच पूरी तरह से धुल गया। लोगों का कहना है कि यदि पहले ही सारे काम कर लिए होते तो दर्सकों को मायूसी लोकर नहीं लौटना पड़ता।

मैच सात बजे शुरू होना था, लेकिन दोपहर बाद करीब डेढ़ बजे शुरू हुई बारिश आठ बजे तक जारी रही। हालांकि कुछ देर के लिए बारिश थमी, तो एचपीसीए और क्रिकेट प्रेमिओं के चेहरे खिल गए, लेकिन इंद्रूदेव के तेवर फिर तीखे हो गए। इसके बाद आठ बजे मैच को रद्द करने की घोषणा कर दी गई। इसके साथ ही बारिश के बीच स्टेडियम में डटे क्रिकेट प्रेमियों में मायूसी छा गई। मौट रद्द करने को बाद मौसम भी साफ हो गया था। आज भारत-दक्षिण अफ्रीका की टीमें मोहाली में होने वाले दूसरे टी-20 मुकाबले के लिए धर्मशाला से रवाना होंगी।

टिकट के पैसे होगा वापस

खरीदी गई मैच की टिकटों के पैसे लोगों को वापिस मिल जाएंगे। जिन लोगों ने ऑनलाइन खरीदी हैं उनके ऑनलाइन ही 10 दिन के अंदर पैसे वापिस मिल जाएंगे और जिन्होंने काउंटर पर खरीदी है उनके लिए 17 के बाद स्पेशल टिकट पैसे वापसी के लिए काउंटर लगेगा।