भारत में इस दिन लॉन्च होगा Motorola का नया बजट स्मार्टफोन

  • 12 Sep 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला भारत में अपने अगले बजट स्मार्टफोन Moto E6s को लॉन्च करने के लिए तैयार है। एक हालिया टीजर में कंपनी ने ये कंफर्म किया है कि इस डिवाइस को 16 सितंबर को फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया जाएगा। इस टीजर में स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी सामने आए हैं।

इस अलावा टीजर से ये भी लग रहा है कि ये अपकमिंग स्मार्टफोन Moto E6 Plus हो सकता है। आपको बता दें कंपनी ने Moto E6 Plus को पिछले हफ्ते IFA 2019 में लॉन्च किया गया था। फ्लिपकार्ट पर इस अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए एक डेडिकेटेड पेज बनाया गया है। कंपनी इसकी मार्केटिंग 'अब नो कॉम्प्रोमाइज' के नाम से कर रही है।

जारी टीजर में ये बताया गया है कि अपकमिंग Moto E6s में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मिलेगा। इसके अलावा इसके रियर में डुअल-कैमरा सेटअप भी मिलेगा। यहां प्राइमरी कैमरा 13MP और सेकेंडरी कैमरा 2MP का मिलेगा। इस डिवाइस में HD+ स्क्रीन रिजोल्यूशन के साथ 6.1-इंच मैक्स विजन स्क्रीन मिलेगा। साथ ही यहां डिस्प्ले में वॉटरड्रॉप नॉच भी देखने को मिलेगा। Moto E6s के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। ये स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P22 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा। मोटोरोला ने ये इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 3,000mAh बैटरी के साथ दो सिम सपोर्ट भी दिया है। फिलहाल ये कंपनी ने इसकी उपलब्धता और कीमत के संदर्भ में कोई जानकारी नहीं दी है।