सुजुकी मोटर 16 अक्तूबर को आईटीआई ऊना में करेगी भर्ती

  • 26 Sep 2019
  • Reporter: रविंदर, ऊना

राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान ऊना में 16 अक्तूबर को सुबह 10.00 बजे सूजुकी मोटर गुजरात प्राइवेट लिमिटेड कंपनी अपने स्टेट ऑफ आर्ट मशीनरी हंसलपुर, नजदीक मेहसाना (उत्तरी गुजरात) स्थित उत्पादन संस्करण के लिए प्लेसमैंट ड्राइव का आयोजन करने जा रही है। यह जानकारी देते हुए आईटीआई ऊना के प्रधानाचार्य यशपाल सिंह रायजादा ने बताया कि प्लेसमेंट ड्राइव में फिटर, बैल्डर, पैंटर, टर्नर, मकैनिक मोटर व्हीकल, इलैक्ट्रिशियन, टूल एंड डाई मेकर, प्लास्टिक प्रोसेस ऑपरेटर, मशीनिस्ट, ट्रेक्टर मकैनिक, सीओई (ऑटो मोबाइल) और डीज़ल मकैनिक ट्रेड्स में सत्र 2015-16 और 2017-18 पास आउट और जुलाई, 2019 की अखिल भारतीय परीक्षा में भाग लेने वाले शिक्षणार्थी भाग ले सकते है

उन्होंने बताया कि इस साक्षात्कार के प्रथम चरण में कंपनी के प्रतिनिधियों द्वारा अभ्यार्थियों की लिखित परीक्षा ली जाएगी। लिखित परीक्षा में सफल अभ्यार्थियों को व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। साक्षात्कार में सफल होने वाले अभ्यार्थियों को कंपनी द्वारा प्रति माह 17,500 रूपए वेतन (सीटीसी) और कंपनी नियमानुसार अन्य सुविधाएं भी होंगी।

उन्होंने बताया कि इस प्लेसमेंट ड्राइव में भाग लेने के लिए अभ्यार्थियों को अपने प्रमाण पत्र, मैट्रिक, आईटीआई की अंक तालिका और आधार कार्ड, पैन कार्ड या ड्राइविंग लाइसेंस इत्यादि पहचान पत्र की छायाप्रति और दो पासपोर्ट साइज फोटो के साथ लेकर आना होगा।