बारिश के बाद चंबा में 12 सड़कें बंद, गाड़ियों के पहिये थमे

  • 14 Jan 2020
  • Reporter: मनोज धीमान

देर रात से हो रही जमकर भारी बारिश ने चंबा जिला के चुराह में जनजीवन पूरी तरह से अस्तव्यस्त है। चंबा तीसा मुख्यमार्ग पूरी तरह से ठप हो गया है, जिसके चलते वाहनों के पहियों पर ब्रेक लग गई है। देर रात भारी बारिश से चंबा तीसा मुख्यमार्ग भंगवाड़ ,कंदला ,कल्हेल ,मधुवाड़ ,शरेला ,पंगोला नाला ,सहित करीब 1 दर्जन से अधिक स्थानों पर मार्ग लैंड स्लाइड से पूरी तरह से ठप हो जाने से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

लिहाजा सुबह से गाड़ियों को मार्ग बहाली का इंतज़ार था लेकिन जगह जगह मार्ग बंद होने से मशीनों को आने जाने में भी मुश्किलात पेश आ रही है। क्या गाडी क्या ट्रक सब मार्ग बंद होने से जगह जगह फंसे हैं, जिससे चालकों को भी परेशान होना पड़ा रहा है। कई गाड़ियों को देर रात से ही मार्ग खुलने का इंतज़ार करना पड़ा लेकिन पूरी रात बीत जाने के बाद भी मार्ग बहाल नहीं हो सका।

वहीं, चालकों का कहना है की देर रात से मार्ग बंद हो गया जिसके चलते हमें तीसा जाना था। लेकिन चार घंटे से इतजार कर रहे हैं। इसके अलावा एक अन्य चालक ने कहा की हम इडेन के सिलेंडर छोड़ने तीसा गए थे लेकिन वापस आने में मार्ग बंद हो गया और पूरी रात गाड़ी में ही गुजारनी पड़ी।