ऊनाः ट्रक और कॉलेज बस में जोरदार भिड़ंत, 10 छात्राएं घायल

  • 16 Jan 2020
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

जिला ऊना के घालुवाल में ट्रक और एक निजी शिक्षण संस्थान की बस में जोरदार टक्‍कर होने का मामला सामने आया है। हादसे में करीब 10 छात्राओं के घायल होने की सूचना है। इसके अलावा एक शिक्षक और बास चालक भी हादसे में घायल हो गया। बस हरोली विधानसभा क्षेत्र के बढेड़ा लॉ एंड नर्सिंग कॉलेज की थी। नर्सिंग कॉलेज की छात्राएं  होकर कॉलेज की बस में सवार होकर शिक्षण संस्‍थान जा रही थीं।

स्‍थानीय लोगों और पुलिस ने छात्राओं को अस्‍पताल पहुंचाया और घायलों को क्षेत्रीय अस्‍पताल ऊना में उपचाराधीन किया गया है। हादसे के कारण घालुवाल और झलेड़ा के बीच लंबा जाम भी लग गया। वहीं, इस हादसे में घायल छात्राओं की कई लोगों ने अस्पताल तक पहुंचाने में मदद की। पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची।

जानकारी के अनुसार हादसे का कारण कोहरा बताया जा रहा है। धुंध पड़ी होने की वजह से विजिविलटी बहुत कम थी, इस कारण दोनों वाहनों की आमने सामने से टक्‍कर हो गई। यह बस सुबह कॉलेज के हॉस्टल से नर्सिंग की प्रशिक्षु छात्राओं को ऊना अस्पताल ट्रेनिंग के लिए लेकर जा रही थी। बताया जा रहा है बस में करीब 25 छात्राएं सवार थीं, जिनमें से आगे की तरफ बैठी दस छात्राएं और शिक्षक समेत ड्राइवर को चोटें आई हैं।