फिटनेस बैंड Samsung Galaxy Fit 2 लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

  • 19 Oct 2020
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

सैमसंग इंडिया ने अपने नए फिटनेस बैंड Samsung Galaxy Fit 2 लॉन्च कर दिया है। Galaxy Fit 2 में एमोलेड डिस्प्ले दी गई  है। इसके अलावा इसकी बैटरी को लेकर 15 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है। इसमें वर्कआउट के साथ कई सारे मोड्स मिलेंगे। कोरोना वायरस को जागरूकता के लिए इसमें हैंडवॉश रिमाइंडर फीचर भी दिया गया है। Samsung Galaxy Fit 2 को वाटर रेसिस्टेंट के लिए 5ATM सर्टिफिकेट मिला है। यह बैंड दो कलर वेरियंट में मिलेगा। Samsung Galaxy Fit 2 की कीमत 3 हजार 999 रुपये है और इसे ब्लैक के साथ स्कॉरलेट कलर वेरियंट में खरीदा जा सकता है। इस बैंड की बिक्री अमेजन इंडिया और सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर से शुरू हो गई है।

Samsung Galaxy Fit 2 स्पेसिफिकेशन
Samsung Galaxy Fit 2 में 1.1 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी डिसकी ब्राइटनेस 450 निट्स है। इसमें फ्रंट टच दिया गया है। इसके अलावा इसमें नेविगेशन के लिए बटन दिया गया है। बटन में वेकअप, रिटर्न होम और कैंसिल का सपोर्ट है। Galaxy Fit 2 के लिए 70 वॉच फेस को डाउनलोड किया जा सकता है। 

इसमें पांच ऑटोमेटिक वर्कआउट और सैमसंग हेल्थ एप के साथ 90 से अधिक वर्कआउट मोड्स मिलेंगे। बैंड के साथ स्लिप ट्रैक एनालिसिस भी मिलेगा। इसके अलावा इसमें स्ट्रेश ट्रैकिंग भी है। इस बैंड में 159mAh की बैटरी मिलेगी जिसके बैकअप को लेकर 15 दिनों के बैकअप का दावा किया है। इस बैंड का वजन 21 ग्राम है।