मंडी: राजन सुशांत विजयदशमी को शिमला से करेंगे अपनी राजनीतिक पार्टी की घोषणा 

  • 22 Oct 2020

प्रदेश में तीसरे मोर्चे को लेकर लोकसभा क्षेत्र कांगड़ा के पूर्व सांसद डा. राजन सुशांत ने मंडी जिला के सुंदरनगर से आगाज कर दिया है। राजन सुशांत ने कहा कि प्रदेश में तीसरे मोर्चे का गठन हो गया है और 25 अक्तूबर को विजयदशमी के दिन शिमला में इसकी घोषणा कर दी जाएगी। इस अवसर पर राजन सुशांत ने प्रदेश की भाजपा और पूर्व की कांग्रेस सरकार पर भी जमकर हमला बोला। डा. सुशांत ने प्रदेश की जयराम सरकार से अच्छा राज्यपाल शासन बताया। वीरवार को जिला मंडी के सुंदरनगर में आयोजित प्रेसवार्ता में डा. राजन ने प्रदेश में राजन सुशांत द्वारा हिमाचल प्रदेश के लाखों एनपीएस कर्मचारियों की पेंशन बहाली को लेकर भी अपना समर्थन दिया।

राजन सुशांत ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में बेरोजगारी अपनी चरम सीमा पर पहुंच गई है। प्रदेश की जनता का दोनों राजनीतिक पार्टियों से मोह भंग हो गया है। इसको लेकर 25 नवंबर को विजयदशमी के दिन शिमला में अपनी पार्टी की घोषणा करेंगे। हालांकि उन्होंने पार्टी के नाम को लेकर और पार्टी में शामिल किए जाने वाले राजनीतिक धुरंधरों के नामों का खुलासा करने से मना कर दिया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारों का आंकड़ा 14 लाख तक पहुंच चुका है। 1 लाख एनपीएस कर्मचारियों के भूखे मरने की नौबत आ गई है। 24 नवंबर को पूरे प्रदेश के एनपीएस कर्मचारी हर जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन कर सरकार पर ओपीएस फिर से शुरू करने का दबाव बनाएंगे।