बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की आने वाली फिल्म ‘छलांग’ का ट्रेलर रिलीज

  • 19 Oct 2020
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की आने वाली फिल्म ‘छलांग’ ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म हंसल मेहता के निर्देशन में बनी है। इस फिल्म में राजकुमार राव और नुसरत भरूचा प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म बाल दिवस पर 13 नवंबर को रिलीज हो रही है। राज कुमार राव ने कहा कि स्‍पोर्ट्स मजेदार होने के साथ बच्चों के चरित्र निर्माण में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। इस फिल्म ने मुझे वापस मेरे स्कूल के दिनों की याद दिला दी। जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो मुझे महसूस होता है कि किस तरह स्कूल में जिन खेलों को मैं खेलता था उसी ने मुझे आज एक व्यक्ति के तौर पर आकार दिया है। यह एक बेहद खास फिल्म है। मैं इस प्रेरित करने वाली फिल्म के दुनियाभर में रिलीज होने का इंतजार कर रहा हूं और उम्मीद करता हूं की यह फैमिली एंटरटेनर फिल्म एक शक्तिशाली संदेश लोगों तक पहुंचाने के साथ बचपन की खुशभरी यादों को भी अपने साथ लाएगी।

हंसल मेहता ने कहा कि एक बेहद हल्की फुल्की कॉमेडी के साथ हमने यह फिल्म एक खूबसूरत संदेश पहुंचाने की उम्मीद के साथ बनाई है। हालांकि, छलांग छात्र और शिक्षक के जीवन के लिए एक बेहद प्रासंगिक फिल्म है। लेकिन इसके साथ ही यह प्यार, कॉमेडी, दोस्ती, दुश्मनी के भावों का संपूर्ण पैकेज और इमोशनल ड्रामा है जो इसे दीपावली का परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर बनाता है। उन्होंने कहा कि हम अमेजन प्राइम वीडियो पर इस फिल्म के वैश्विक रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं।

वहीं, नुसरत भरुचा ने कहा कि मुझे फिल्मों में अनोखी और रोमांचक भूमिकाएं करने में बहुत खुशी होती है। इस फिल्म में मेरा किरदार भी ऐसा ही है जिसे मैंने इससे पहले कभी नहीं निभाया। जब यह फिल्म का प्रपोजल मुझे आया तो इस अनोखे किरदार को निभाते हुए मैं काफी उत्‍साहित थी। इसके साथ ही राजकुमार राव, सौरभ शुक्ला और सतीश कौशिक जैसे इंडस्ट्री की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं के साथ मुझे काम करने का मौका मिला जो उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं।