CU पर तत्परता से कार्यवाही के लिए अनुराग ने जताया CM का आभार, जल्द निर्माण की जताई उम्मीद

  • 20 Nov 2020

केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने कांगड़ा में बनने वाले केंद्रीय विश्वविद्यालय परिसर के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा तत्परता के साथ कार्यवाही कर आवश्यक मंज़ूरी दिलाने के लिए उनका आभार प्रकट किया है। उन्होंने मुख्यमंत्री द्वारा उठाए गए इस कदम से सीयू परिसर के जल्द निर्माण की उम्मीद जताई है। अनुराग ठाकुर ने कहा” भारतीय जनता पार्टी दुनिया का सबसे बड़ा राज़नैतिक संगठन होने के साथ-साथ एक संगठित परिवार है। केंद्र और हिमाचल प्रदेश की डबल इंजन की भाजपा सरकार प्रदेश के चहुंमुखी विकास के लिए कटिबद्ध है और हम आपसी समन्वय से इस दिशा में कार्यरत हैं।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में केंद्रीय विश्वविद्यालय का निर्माण हो और हमारे छात्रों को प्रदेश के अंदर ही उच्च गुणवत्तायुक्त शिक्षा का मार्ग प्रशस्त हो ये हम सभी की इच्छा है । मैं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभारी हूं कि उन्होंने वर्षों से लम्बित सेंट्रल यूनिवर्सिटी के देहरा में भूमि स्थानांतरण से सम्बंधित आवश्यक मंज़ूरी दिलाने के लिए पूरी तत्परता से कार्यवाही की है। 

अनुराग ठाकुर ने कहा कि मुझे प्रसन्नता है कि देहरा में मंच से साथ मिलकर केंद्र की योजनाओं को प्रदेश में समुचित रूप से लागू करने और सेंट्रल यूनिवर्सिटी के लिए मुख्यमंत्री के सामने जो विषय मेरे द्वारा उठाए थे उस पर उन्होंने तात्कालिक निर्णय लेते हुए देहरा वासियों के चेहरे पर मुस्कान बिखेरने का प्रशंसनीय काम किया है। यह छात्रों के उज्ज्वल भविष्य के निर्माण में बहुत सहायक होगा और हम साथ मिलकर आगे भी इसी तरह प्रदेश के बड़े प्रोजेक्टों को धरातल पर लाने और नए प्रोजेक्टों की मंज़ूरी के लिए कार्यरत रहेंगे”।