चंबा: खजियार में अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 3 युवकों की मौके पर मौत

  • 26 Nov 2020

चंबा के खजियार में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया। हादसे में एक i20 कार अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार 3 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान अनूप (24) पुत्र जगदीश निवासी चनाड़ू, अमित कुमार (22) पुत्र जर्म सिंह निवासी गांव तूंदा और मनोज कुमार (18) निवासी परेल के तौर पर हुई है। हादसा बुधवार देर रात को पेश आया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चंबा अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार कार सवार तीनों युवक बुधवार देर रात को चंबा की तरफ से वापस अपने घर खजियार की तरफ लौट रहे थे। इसी बीच खजियार गेट के साऊं नामक स्थान पर उनकी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसा इतना दर्दनाक था की कार के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए हैं। हादसे में कार सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और खाई से शवों की तलाश शुरू की। इस दौरान पुलिस ने दो शवों को रात को ही बरामद कर लिया जबकि मृतक अनूप का शव गुरूवार सुबह बरामद किया गया। पुलिस ने शवों को कबजे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चंबा अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, युवकों की दर्दनाक मौत से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।