Realme 6 Pro के लिए नवंबर का अपडेट, जानिए कीमत और फीचर्स

  • 15 Nov 2020
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

रियलमी ने अपने ग्राहकों को दिवाली तोहफा देते हुए Realme 6 Pro के लिए नवंबर 2020 के लिए ओवर द एयर (OTA) अपडेट जारी कर दिया है। इस अपडेट के बाद Realme 6 Pro स्मार्टफोन में सुपर पावर सेविंग मोड और मल्टी यूजर फेस जैसे फीचर्स मिलेंगे। नवंबर ओटीए के साथ अक्तूबर 2020 का सिक्योरिटी पैच भी आया है जिसके साथ बग फिक्स किए गए हैं और परफॉर्मेंस को बेहतर बनाया गया है, हालांकि यह अपडेट फिलहाल कुछ ही यूजर्स के लिए ही है। जल्द ही सभी के लिए अपडेट जारी किया जाएगा।

Realme 6 Pro के लिए जारी हुए नए फर्मवेयर वर्जन का अपडेट नंबर RMX2061_11.A.37 है। कंपनी के मुताबिक यह अपडेट फोरम पर भी देखा जा सकता है। इसके अलावा आप अपने फोन की सेटिंग में जाकर भी अपडेट चेक कर सकते हैं, यदि आपको अभी तक अपडेट नहीं मिला है तो आपको कुछ दिन इंतजार करना पड़ सकता है।

नए अपडेट के साथ फोन को ऑप्टिमाइज किया जाएगा। इस अपडेट में ऑटो ब्राइटनेस को लेकर खास ध्यान दिया गया है। कॉलिंग का लेआउट भी बदला गया है। Reject With SMS फीचर के साथ आने वाली दिक्कत को भी दूर किया गया है। इसके अलावा सेटिंग टॉगल में स्क्रीनशॉट बटन को जोड़ा गया है। फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग के दौरान आने वाली दिक्कत को भी खत्म कर दिया गया है।