भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे आज, सिडनी में सुबह 9:10 पर शुरु होगा मैच

  • 26 Nov 2020
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

कोरोना वायरस महामारी के बीच भारतीय टीम पहली बार इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए मैदान पर होगी। विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम को मेजबान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीनों फॉर्मेट की सीरीज में खेलना है। इस दौरे की शुरुआत वनडे सीरीज के साथ हो रही है। तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला आज से शुरू हो रहा है। जिसमें भारत पहले गेंदबाजी करेगा औऱ ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाजी करेगा। दोनो टीमों के 3 वनडे होगे।

8 महीने के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर रही भारतीय टीम के सामने उसकी चिर-प्रतिद्वंदी टीम ऑस्ट्रेलिया है। ये सीरीज इसलिए भी खास हो जाती है, क्योंकि इस सीरीज का आयोजन आइसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप सुपर लीग सीरीज के तहत होना है। इसी सुपर लीग के जरिए भारत में होने वाले आइसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीमों को क्वालीफाई करना है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार 27 नवंबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। भारतीय समय के अनुसार ये मुकाबला सुबह 9 बजकर 10 मिनट पर शुरू होगा। वहीं, अगला मैच शनिवार 29 नवंबर को इसी मैदान पर खेला जाएगा। इस मुकाबला का सभी भी यही रहेगा। इसके अलावा वनडे सीरीज का आखिरी मैच कैनबरा में बुधवार 2 दिसंबर को सुबह 9 बजकर 10 मिनट से शुरू होगा

पहला वनडे मैच - सिडनी में सुबह 9:10 बजे से

दूसरा वनडे मैच - सिडनी में सुबह 9:10 बजे से

तीसरा वनडे मैच - कैनबरा में सुबह 9:10 बजे से