U&i Topper और Flyer वायरलेस नेकबैंड भारत में हुए लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

  • 24 Nov 2020
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

टेक कंपनी U&i ने Topper और Flyer वायरलेस नेकबैंड को भारत में लॉन्च कर दिया है। इन दोनों नए इयरफोन में न्वाइज कैंसिलेशन के साथ गूगल असिस्टेंट और ऐप्पल सिरी वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इन दोनों नेकबैंड को दमदार बैटरी मिली है, जो 60 घंटे का बैटरी बैकअप देती है। कंपनी ने U&i Topper वायरलेस नेकबैंड की कीमत 2 हजार 999 रुपये और U&i Flyer की कीमत 2 हजार 499 रुपये है। इन दोनों इयरफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, रिटेल स्टोर और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकता है।

     

U&i Topper और Flyer की स्पेसिफिकेशन

U&i Topper और Flyer वायरलेस नेकबैंड इयरफोन का डिजाइन स्लीक है और इनका वजन बहुत कम है। यूजर्स जॉगिंग से लेकर खाना बनाते वक्त तक में इन वायरलेस नेकबैंड का इस्तेमाल कर सकते हैं। फीचर की बात करें तो U&i Topper और Flyer वायरलेस नेकबैंड में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इन खास इयरफोन में 500mAh की बैटरी मिलेगी, जो 60 घंटे का बैकअप देती है। इन नेकबैंड को फुल चार्ज होने में 3 से 4 घंटे का समय लगता है।

कंपनी ने U&i Topper और Flyer वायरलेस नेकबैंड में शानदार साउंड के लिए रिच बास और न्वाइज कैंसिलेशन फीचर दिया है। इसके साथ ही दोनों इयरफोन में मल्टी-फंक्शन और वॉल्यूम कंट्रोल बटन दिए गए हैं। इतना ही नहीं इन दोनों लेटेस्ट इयरफोन को गूगल असिस्टेंट और ऐप्पल सिरी का सपोर्ट मिला है।