बिलासपुर: नड्डा के घर शादी की तैयारियां जोरों पर, बिलासपुरी धाम से होगा मेहमानों का स्वागत

  • 27 Feb 2020
  • Reporter: एस जम्वाल बिलासपुर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बड़े बेट गिरीश नड्डा का विवाह राजस्थान के जाने माने बिजनेसमैन अजय चौधरी की बेटी प्राची से संपन्न हुआ है। दोनों की शादी राजस्थान के पुष्कर में स्थित गुलाब बाग पैलेस में हिमाचली रीति-रिवाज से हुई। अब पैतृक गांव विजयपुर में 28 फरवरी को वधु प्रवेस होगा और 29 फरवरी को रिश्तेदार, नेताओं और सगे संबंधियों के लिए रिसेप्शन पार्टी के साथ बिलासपुरी धाम के साथ मेहमानों का स्वागत किया जाएगा। नड्डा के पैतृक गांव में इस समय रिसेप्शन की तैयारियां पूरे जोरों शोरों से चली हुई हैं। तैयारियों को जिम्मा जेपी नड्डा की धर्मपत्नी मलिका नड्डा और छोटे बेटे हरीश नड्डा ने संभाला हुआ है।

रिसेप्शन के बारे में जानकारी देते हुए मलिका नड्डा ने बताया की कार्यक्रम के दौरान पंजाब-हरियाणा-हिमाचल सहित जम्मू कश्मीर और चंडीगढ़ से वीवीआईपी और वीआईपी मेहमान यहां पहुंचेंगे जिनके स्वागत के लिए सभी तैयारियां जा रही हैं। इसके साथ ही इस कार्यक्रम में राजस्थान और हिमाचल की संस्कृतियों का अनूठा संगम यहां देखने को मिलेगा। वहीं, जेपी नड्डा के छोटे बेटे हरीश नड्डा ने गिरीश नड्डा के विवाह के दौरान अपने बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलने की बात कहते हुए रिसेप्शन को लेकर सभी तैयारियां मुकम्मल करने की बात कही।

(आगे खबर के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें)

आपको बता दें कि रिसेप्शन को लेकर ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए जहां चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात की जाएगी तो वहीं बिलासपुर और घुमारवीं से आने जाने वाले वाहनों के लिए वन वे रुट का प्रावधान किया गया। इस बारे में जानकारी देते हुए डीएसपी घुमारवीं राजेन्द्र जसवाल ने बताया कि वीवीआईपी और जनरल पार्किंग की व्यवस्था भी गई है। लोगों को ट्रैफिक की असुविधा से ना जूझना पड़े की इसको भी ध्यान में रखा गया है। गौरतलब है कि जेपी नड्डा 28 फरवरी को दोपहर बाद अपने आवास पर पहुंचकर वधु प्रवेश के दौरान मौजूद रहेंगे।