शिमला में नशे के खिलाफ पुलिस की मुहिम तेज़, 30 मिनट में पकड़े आधा दर्जन लोग

  • 13 Feb 2020
  • Reporter: पी. चंद, शिमला

हिमाचल में नशा तस्करी का कारोबार दिन-व-दिन बढ़ता जा रहा है। इसी तस्करी को रोकने के लिए पुलिस ने नशा तस्करों पर नकेल कसी हुई है। पुलिस जगह-जगह छापामारी कर नशा तस्करों को सलाखों के पीछे पहुंचा रही है।  एसा ही एक मामला शिमला से सामने आया है। यहां पुलिस ने आधे घंटे में सात लोगों से नशीली पदार्थ बरामद किया है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए पहला आरोपी सचिन चौहान निवासी कुमारसेन को मामले में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने सचिन के पास से 1 ग्राम चिट्टा बरामद किया।

इसके बाद सदर पुलिस ने नीरज निवासी धरा महाशिव कॉलोनी डोवंडले फगली को 1.08 ग्राम चिट्टे सहित गिरफ्तार किया गया। ठियोग पुलिस ने लकी भंडारी निवासी बल्थाना निवासी पर 367 ग्राम चरस के मामले की एफआईआर दर्ज़ हुई। पुलिस ने एनडीपीएस अधिनियम के तहत आरोप को रामपुर से गिरफ्तार किया गया। वहीं, कुलवंत सिंह उम्र 21 निवासी निठार कुल्लू से 24.78 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपी को मामले में गिरफ्तार किया और एनडीपीएस अधिनियम के तहत कार्रवाई की।

इसके बाद पुलिस ने नेरवा में तीन लोगों से 800 ग्राम चरस बरामद की गई।  पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहतसभी मामला दर्ज किए हैं। आरोपियों की पहचान मुकेश चुग 30 साल निवासी पानीपत हरियाणा, विनोद गुर्जर निवासी समालखा  पानीपत के कब्जे से 800 ग्राम चरस और राजिंदर थापन विल उम्र 25 साल निवासी कुपवी शिमला को गिरफ्तार किया गया।