धर्मशाला में बजरंग दल की तरफ से पुलवामा शहीदों को किया गया नमन

  • 14 Feb 2020
  • Reporter: मनोज धीमान

जिला मुख्यालय धर्मशाला में पुलवामा शहीदों को नमन किया गया। बजरंग दल प्रखंड धर्मशाला की ओर से शहीद स्मारक में श्रद्धांजलि समारोह आयोजित किया गया, जिसमें बजरंग दल के नेता नरेंद्र धीमान ने विशेष रूप से शिरकत की। इस दौरान शहीदों को श्रद्धांजलि स्वरूप दो मिनट का मौन रखा गया, वहीं पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की गई। इस अवसर पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं सहित शहर के बुद्धिजीवी वर्ग ने भाग लिया।

गौरतलब है कि गत साल 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा सीआरपीएफ जवानों के वाहनों पर आतंकी हमला किया गया था, जिसमें 40 जवान शहीद हुए थे। बजरंग दल के नेता नरेंद्र धीमान ने कहा कि पिछले साल 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकी हमले में पाकिस्तान द्वारा कायरना हमला किया गया था, जिसमें हमारे जवान शहीद हुए थे। जिन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए आज हम यहां एकत्रित हुए हैं।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान चाहे जितनी भी कायराना हरकतें कर लें, सर भी बहुत हैं, बाजू भी बहुत, कटते भी चलो और बढ़ते भी चलो। पाकिस्तान जितने भी षडयंत्र भारत के खिलाफ रच ले, आज नहीं तो कल भारत, पाकिस्तान को मिट्टी में मिला देगा। केंद्र सरकार से मांग है कि अपने खुफिया तंत्र को मजबूत कर पाकिस्तान के जो स्लीपर सेल हैं, उन्हें नष्ट किया जाए।