कांग्रेस ने शिमला ISBT में फ्री बांटे मास्क और सेनेटाइजर, कोरोना को लेकर लोगों को किया जागरूक

  • 20 Mar 2020
  • Reporter: पी. चंद, शिमला

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ने कोरोना के बढ़ते प्रकोप को फैलने से रोकने के लिए शिमला में जागरूकता अभियान छेड़ा। शुक्रवार को कांग्रेस ने शिमला आईएसबीटी में लोगों को फ्री में मास्क और सेनेटाइजर बांटे ताकि लोग कोरोना से बच सके। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने खुद अभियान में शामिल होकर जरूरतमंद और गरीब लोगों को सेनेटाइजर बांटे।

राठौर ने कहा कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए कांग्रेस ने पूरे प्रदेश में जागरूकता अभियान छेड़ा है। बाजार में सेनेटाइजर और मास्क की कालाबाजारी हो रही है और मंहगे दामो में सेनेटाइजर और मास्क बिक रहे हैं। सरकार को इस पर सख्त कदम उठाने की जरूरत है और लोगों को जागरूक करने की आवश्यकता है। राठौर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने कोरोना के प्रकोप के चलते सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं और लोगों को जागरूक करने का काम शुरू कर दिया है ताकि लोग इस महामारी से बच सके।

बिलासपुर युवा कांग्रेस ने लोगों को बांटे मास्क और सेनेटाइजर

हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस ने घुमारवीं में स्थानीय लोगों , टैक्सी ऑपरेटरों को मास्क और पंपलेट देकर कोरोना वायरस के प्रति जागरूक किया गया है। इस दौरान प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मनीष ठाकुर भी मौजूद रहे है।

प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने कहा कि युवा कांग्रेस हिमाचल प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में कोरोना वायरस जैसी महामारी से लड़ने के लिए लोगों को जागरूक करेगी और हर संभव मदद भी करेगी । प्रदेश के सभी युवा कांग्रेस के पदाधिकारी अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में जनता के बीच में जाकर लोगों को इस महामारी से बचने के लिए जरूरी सुझाव और पंपलेट वितरित करेगें, ताकि लोगों को इस बीमारी से बचाया जा सके। युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने जनता से अपील की कि जितना हो सके अपने घरों में रहे और एक दूसरे को इस महामारी से बचने के बारे में जागरूक करते रहें।