दिलजीत दोसांझ ने शेयर किया मिम्स, अमेरिकी राष्ट्रपति की बेटी ने ले ली फिरकी

  • 02 Mar 2020
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की परिवार सहित भारत यात्रा के दौरान उनकी बेटी और सलाहकार इवांका ट्रंप को ताजमहल काफी पसंद आया था। इवांका के ताज दौरे को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं। ये मीम्स खुद इवांका को भी काफी पसंद आए।

दौरे के करीब एक सप्ताह बाद रविवार को इवांका ट्रंप ने टि्वटर पर उन्हें टैग किए गए कुछ मीम्स री-ट्वीट किए हैं। इसके साथ ही इवांका ने मीम्स पर जवाब भी दिए हैं।  भारत दौरे पर आई इवांका को ताजमहल तो बेहद पसंद आया, लेकिन ताजमहल की साथ ली गई उनकी तस्वीर के साथ भारत में बहुत ज्यादा मीम्स बन रहे है। भारत में उन पर बन रहे मीम्स ने भी ताजमहल के साथ-साथ उनका दिल जीत लिया है।

दरअसल, ताजमहल की सुंदरता के बारे में कई बार तारीफ कर चुकीं इवांका ने रविवार को उन पर बने हुए कुछ मीम्स को ट्वीट किया। जिनको कुछ लोगों ने मजे लेने के लिए फोटोशॉप से तैयार किया है। इस तरह के कई मीम्स इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है।

इसी तरह के एक मीम्स मशहूर पंजाबी-बॉलीवुड सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने भी अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया। इसके बाद अमेरिकी राष्ट्रपति की सलाहकार ने दिलजीत को उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया है।

दिलजीत ने इवांका के साथ फोटोशॉप की हुई एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह डायना बेंच पर बैठे हुए हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा,'मैं और इवांका, पीछे ही पड़ गई, कहती है कि ताज महल जाना है, ताज महल जाना है। मैं ले गया और क्या करता।' दोसांझ का यह ट्वीट वायरल होकर अमेरिकी राष्ट्रपति की बेटी तक पहुंचा तो उन्होंने भी मजे ले लिए।

इंवाका ने जवाब में लिखा, 'मैं भारतीयों की गर्मजोशी की सराहना करती हूं। मैंने कई नए दोस्त बनाए हैं।'