सैमसंग Galaxy A11 ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च

  • 16 Mar 2020
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने ए सीरीज के लेटेस्ट डिवाइस ए11 को वियतनाम में लॉन्च किया है। इस फोन को कंपनी की आधिकारिक साइट पर भी लिस्ट कर दिया गया है। यूजर्स को गैलेक्सी ए11 स्मार्टफोन में 4,000 एमएएच की बैटरी, दमदार प्रोसेसर और तीन कैमरे मिले हैं। हालांकि, कंपनी ने अब तक इस फोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर कोई सकेंत नहीं दिए है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन को 2 जीबी और 3 जीबी रैम वेरिएंट के साथ बाजार में उतारा है। हालांकि, अब तक दोनों वेरिएंट की कीमत की जानकारी नहीं मिली है। उम्मीद की जा रही हैं कि गैलेक्सी ए11 की कीमत बजट रेंज में रखी जाएगी।


Samsung Galaxy A11 की स्पेसिफिकेशन
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.4 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720 x 1560 पिक्सल है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए दमदार प्रोसेसर दिया गया है, लेकिन अब तक इसके नाम का खुलासा नहीं हुआ है। वहीं, इस फोन को ब्लैक, व्हाइट, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा। कंपनी ने इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है।

जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का पंचहोल कैमरा मिला है। कंपनी ने इस फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी मिली है, जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है।