शिमलाः अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 1 की मौत

  • 20 Mar 2020
  • Reporter: पी. चंद, शिमला

राजधानी शिमला में उपमंडल नेरवा के कालरा गावों में बोलेरो गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने का मामला समाने आया है। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बीती रात नेरवा से 2 किलोमीटर दूर कलारा रोड पर एक बोलेरो गाडी नंबर (HP-17C-5200) दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

मृतक नरेश अपने घर गांव कलारा जा रहा था। वह ग्राम पंचायत नेरवा के उपप्रधान पद पर कार्यरत था। नरेश भिक्टा उर्फ बेबी उम्र 37 साल अपने निजी वाहन से अपने घर रात को 10:00 बजे आ रहा था। घर से 100 मीटर की दूरी पर अपनी गाड़ी से निरंतर खो बैठा और गाड़ी 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी जिसमें नरेश की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

बताया जा रहा है कि वह गाड़ी में अकेला था। मृतक नरेश अपने पीछे अपनी पत्नी और 5 साल का पुत्र और बूढ़े मां-बाप को छोड़ गया है। 8 साल पहले इसका एक छोटा भाई भी वाहन दुर्घटना में मारा गया था। ग्राम पंचायत नेरवा और ग्राम कलारा नेरवा में  नरेश भिक्टा की अकस्मात मृत्यु से सन्नाटा छा गया है। पुलिस थाना नेरवा रात को ही मौके पर आ गई थी। घटना का कारण रोड का खराब होना बताया जा रहा है। यह लिंक रोड मेन रोड से अपने घर के लिए हाल ही में बनाया गया था।