बॉलीवुड के बाद हिमाचल की बेटी की पॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री

  • 08 Jun 2020
  • Reporter: बीरबल शर्मा

हिमाचल के सोलन जिला से संबंधित निवासी खुशी ठाकुर पिछले लंबे समय में माया नगरी में हैं और अब तक कई फिल्मों औऱ वीडियो सांग में अपनी आवाज के साथ अभिनेय भी कर चुकी हैं और कई पुरस्कार भी प्राप्त कर चुकी हैं। पॉलीवुड इंडस्ट्री में अब खुशी ठाकुर की धमाकेदार एंट्री मुंबई के बाद अब पंजाबी गाने हिमाचली की बेटी खुशी ठाकुर के आएंगे। मुंबई में वॉयस ऑफ वैली के नाम से मशहूर पाश्र्व गायिका और अभिनेत्री खुशी ठाकुर ने अब पॉलीवुड पंजाबी इंडस्ट्री में भी अपनी दमदार एंट्री कर दी है।

वहीं, अब उनका पहला पंजाबी गाना भी रिलिज हो गया है। उन्होंने पंजाब के प्रसिद्ध डायरेक्टर गोपी ढिल्लो के मार्गदर्शन में पंजाबी वीडियो सांग मेरा दिल तोड़ के ना जाणा सजना में अपनी आवाज का जादू बिखेरा है। इस गाने को काफी पंसद किया जा रहा है और गाने में खुशी ठाकुर की दर्द भरी आवाज का एक अलग ही अंदाज श्रोताओं को खूब पंसद आ रहा है। इस पंजाबी सांग की सफलता का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि अब तक कितने ही टिक टॉक स्टार इस गाने पर टिक टॉक भी बना चुके हैं।

वहीं, मुंबई इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने खुशी ठाकुर की नई शुरूआत को लेकर खूब तारीफ भी की गई है। खुशी ठाकुर ने इस गाने के साथ पंजाबी इंडस्ट्री में प्रवेश किया है। आने वाले कुछ दिनों में उनके और पंजाबी गाने आने वाले हैं। इसमें डिफाल्टर जटी का उनके चाहने वाले बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस गाने में जहां खुशी ठाकुर के साथ ही राज बजाज ने अपनी आवाज दी है। इस गाने वीएस रिकार्ड ने रिलिज किया है। गाने के बोल एमएस आबिद ने दिए हैं और संगीत अमदद अली ने दिया है।

इस गाने की सफलता से उत्साहित खुशी ठाकुर का कहना है कि इसका सारा श्रेय निर्देशक गोपी ढिल्लो को जाता है। उन्होंने मुझे पंजाबी सांग के लिए प्रेरणा दी थी। खुशी ने बताया कि अभी उनके कई और पंजाबी सांग आने वाले हैं। इसमें डिफाल्टर जटी का उन्हें बेसब्री से इंतजार है। यह गीत शीघ्र ही रिलीज होगा। इसके साथ ही मुंबई में भी कई बड़े  म्यूजिक डायरेक्टर के साथ उनके कई और नए गाने भी बड़े बैनर के तले आने वाले हैं। 2013 में खुशी ठाकुर ने सारेगामा की वीडियो अलबम से मुंबई में अपने कैरियर की शुरूआत की थी। इसके बाद खुशी ठाकुर देश विदेश में कई स्टेज शो करने के साथ ही कई हिंदी और पहाड़ी वीडियो अलबम भी कर चुकी हैं। कई फिल्मों में भी अपनी आवाज दे चुकी हैं।